• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

होटल के बेसमेंट में 4 मजदूरों के शव मिले, हंगामा

ruckus when 4 dead bodies found in the basement of hotel in UP - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल के बेसमेंट में चार मजदूरों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि कमरे के अंदर तसले में कोयले की राख मिली है। हो सकता है, मजदूरों ने ठंड से बचने के लिए अलाव जलाया हो। कमरा बंद होने से कोयले का धुआं अंदर भरता गया। दम घुटने से चारों मजदूरों की मौत हुई होगी।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। वहीं इन मजदूरों के परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतकों की नाक व मुंह से खून निकला था। उनके कपड़े भी फटे थे। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बवाल बढ़ता देख अधिकारियों ने होटल में पीएसी तैनात कर दी।

पुलिस के मुताबिक, विभूतिखंड थाना क्षेत्र के शहीद पथ पर स्थित होटल रंजीत के बेसमेंट में सो रहे चार मजदूरों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। चारों मजदूरों के शव होटल के बेसमेंट में बने एक कमरे से बरामद हुए। वारदात का पता शनिवार सबह सात बजे उस वक्त पता चला, जब एक कर्मचारी अपने बाकी साथियों के खैर-खबर लेने के लिए होटल के बेसमेंट में बने कमरे में पहुंचा। जहां उसके चार साथी मजदूर मौत के आगोश में समा चुके थे। उसने होटल प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसमेंट से शव को निकाला। पुलिस ने पूरे इलाके को सीज कर अपनी जांच तेज कर दी है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान इंदिरानगर के इस्माइलगंज में रहने वाले रामकुमार (30), विकासनगर के सेक्टर-12 निवासी रामनरेश (31), गोमतीनगर के विशालखंड में रहने वाले मोहम्मद सईद (29) और इंदिरानगर के चांदन गांव निवासी मोहम्मद निहाल के रूप में की है।

पुलिस का कहना है कि बेसमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर देखा गया कि सुबह करीब 3:28 मिनट पर एक ने आग जलाई और उसे बंद केबिन के अंदर ले गया।

होटल प्रशासन ने बताया कि ये सभी होटल में इलेक्ट्रीशियन, प्लंबर आदि का काम करते थे।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए लोहिया अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ हो जाएगा।

वहीं मृतक के परिजनों ने घटना के सामने आने के बाद हंगामा शुरू कर दिया और हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। माहौल गरमाता देख होटल में पीएसी तैनात कर दी गई। इस पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल की मॉच्र्युरी में इकट्ठा हुई भीड़ ने पुलिस से हाथापाई की। पुलिस ने जैसे-तैसे भीड़ को तितर-बितर किया।

एसएसपी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ruckus when 4 dead bodies found in the basement of hotel in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ruckus in up, 4 dead bodies in hotel, dead bodies in basement, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved