• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संगठित अपराध के खिलाफ कठोर कानून से घबराई सपा - राकेश त्रिपाठी

Rakesh Tripathi scared of tough law against organized crime - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने संगठित अपराध के खिलाफ कठोर कानून बनाये जाने पर समाजवादी पार्टी के विरोध को सपा की घबराहट बताया। त्रिपाठी ने कहा कि योगी सरकार संगठित अपराध के उन्मूलन के लिए संकल्पित हैं। मौजूदा कानूनों के लचीलेपन का लाभ उठाकर कुख्यात अपराधी कोर्ट से जमानत पाने में सफल हो जाते है। ऐसे अभ्यासतः अपराधियों के लिए कठोर कानून उत्तर प्रदेश में आवश्यक है।

उत्तर प्रदेश सरकार महाराष्ट्र के मकोका व गुजरात के गुजकोका की तर्ज पर कठोर कानून बनाने के लिए प्रयासरत है। ऐसे कानून की सुगबुगाहट से अपरधियों के अन्दर भय व्याप्त होने लगा है लेकिन समाजवादी पार्टी का इस संभावित कानून का पहले से ही विरोध घोषित करना स्पष्ट कर रहा है कि सपा गुण्डे माफियाओं व अपराधियों की संरक्षक है। सपा को संगठित अपराध पर कठोर व प्रभावी कार्यवाही के प्रयास रास नहीं आ रहे है।


त्रिपाठी ने कहा कि सपा का इतिहास दागदार है। सपा शासन काल में अपराधियों-माफियाओं को सत्ता का सीधा संरक्षण था। आंतकियों को छोड़ने की वकालत भी अखिलेश सरकार ने की थी जो कोर्ट की कठोरता के कारण सम्भव नहीं हो सकी थी। बलात्कारियों के पक्ष में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव खुलकर सामने आ चुके है। अपराधियों के साथ सपा की सांठ-गांठ जगजाहिर है। कठोर कानून की आहट पर सपा का तिलमिला जाना इसकी पुष्टि भी कर रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakesh Tripathi scared of tough law against organized crime
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhartiya janta party state spokesperson rakesh tripathi, bjp up, up bjp, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved