• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विरोधी पार्टियों को लगता है बसपा से डर : मायावती

Opposition parties feel afraid of BSP said Mayawati - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को भारतरत्न बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियां बसपा से घबराती और डरती हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राजधानी लखनऊ स्थित मॉल एवेन्यू प्रदेश कार्यालय में डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया और बाबा साहेब के सपनों और जाति-विहीन समाज के निर्माण के लिए सत्ता की चाबी प्राप्त करने के संकल्प को दोहराया।

पार्टी मुख्यालय पर मायावती ने कहा, "अगर 'पूना-पैक्ट' की साजिश सफल नहीं होती तो आज लोकसभा, विधानसभा, मेयर व अन्य आरक्षित सीटों पर विरोधी पार्टियों में बंधुआ मजदूर बने नेताओं के जीतने के बजाय दलित व ओबीसी समाज के असली हितैषी व बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर के सच्चे अनुयायी प्रत्याशी ही चुनाव जीतते।"

उन्होंने कहा, "विरोधी पार्टियों की सरकारों ने कभी भी डॉ. अंबेडकर को समुचित सम्मान नहीं दिया और उनके अनुयाइयों को जुल्म-ज्यादती व हिंसा का शिकार बनाया। लेकिन, बसपा ने उन्हें सम्मान दिया। आज बसपा ही शोषित समाज की असली हितैषी व बाबा साहेब की सच्ची अनुयायी है।"

मायावती ने कहा, "यही कारण है कि विरोधी पार्टियों के लाख साम, दाम, दंड, भेद हथकंडों का सामना करते हुए पार्टी का कारवां इतना मजबूत बना हुआ है कि सत्ताधारी शक्तियां इससे घबराती व डरती हैं, उन्हें असली खतरा बसपा से ही लगता है।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition parties feel afraid of BSP said Mayawati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: opposition parties, feel afraid of bsp, mayawati, bsp leader, baba ambedkar, lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved