• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विपक्षी एकजुटता को एक और झटका, लालू की रैली में नहीं जाएगी माया..

लखनऊ। मायावती को राज्यसभा सीट ऑफर करने वाले आरजेडी चीफ लालू को तगडा झटका लगा है। मायावती ने लालू यादव की बीजेपी के खिलाफ होने वाली रैली में हिस्सा लेने से इंकार दिया है। इससे बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकजुटता को भी बडा झटका लगा है। ज्ञातव्य है कि आरेजडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने 27 अगस्त को बीजेपी हटाओ, देश बचाओ रैली आयोजित की है। इस रैली में लालू यादव ने गैर एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया है। लालू यादव की इस रैली को बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकता को मजबूती मिलने के तौर पर देखा जा रहा है।

ज्ञातव्य है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले विपक्षी अपनी स्थिति मजबूत करने में लगा है लेकिन जैसे जैसे चुनाव का वक्त पास आ रहा है, बीजेपी के विरोधी दलों की इस उम्मीद को झटका लगता जा रहा है। पहले आरजेडी और जेडीयू का गठबंधन टूटा और जेडीयू फिर से एनडीए में शामिल हो गई। नीतीश का बीजेपी में जाना विपक्षी फ्रंट के लिए बडा झटका साबित हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayawati denied to join rally of Lalu Prasad, Big Jolt to Opposition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayawati, lalu prasad yadav, mayawati denied to join of lalu yadav rally, big jolt to opposition, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved