• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुलायम ने लोहिया ट्रस्ट से रामगोपाल को हटाया, शिवपाल नए सचिव

lucknow news : Mulayam removed Ramgopal from Lohia Trust, Shivpal is new secretary - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। सपा के संरक्षक और लोहिया ट्रस्ट के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को अपने भाई और सपा नेता रामगोपाल यादव को ट्रस्ट के सचिव पद से हटा दिया है। इसके बाद शिवपाल यादव को सचिव बनाया गया। यह फैसला लखनऊ में गुरुवार को लोहिया ट्रस्ट की बैठक में किया गया। इस फैसले के बाद समाजवादी परिवार की रार एक बार फिर से सामने आ गई और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर एक बार फिर उथल पुथल की आशंका हो गई है।

समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन भी होना है। इस सम्मेलन में हिस्सा लेने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई निमंत्रण नहीं मिला है। लोहिया ट्रस्ट की बैठक में मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपाल सिंह यादव ने हिस्सा लिया। इसके अलावा ट्रस्ट के सदस्य के तौर पर भगवती सिंह, राजेश यादव भी बैठक में शामिल हुए।

अखिलेश और रामगोपाल नहीं पहुंचे बैठक में
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव बैठक में नहीं आए। ट्रस्ट की बैठक में प्रबंध कार्यसमिति को लेकर चर्चा हुई। गौरतलब है कि बैठक से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि रामगोपाल यादव को ट्रस्ट से बाहर किया जा सकता है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lucknow news : Mulayam removed Ramgopal from Lohia Trust, Shivpal is new secretary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up election news, lucknow news, mulayam removed ramgopal from lohia trust, shivpal is new secretary, lohia trust lucknow, samajwadi party patron mulayam singh yadav, lohia trust chairman mulayam singh yadav, samajwadi party leader ramgopal yadav, lucknow hindi news, uttar pradesh hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved