• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय सेना हर चुनौती से निपटने को तैयार : निर्मला सीतारमण

Indian army ready to deal with every challenge said Nirmala Sitharaman in lucknow - Lucknow News in Hindi

लखनऊ /वाराणसी| देश की पहली महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को कहा कि देश की सेना किसी भी तरह की चुनौती का सामना करने और उससे निपटने में सक्षम है। सीतारमण गुरुवार को मध्यकमान की 10 छावनी परिषदों को ओडीएफ प्रमाणपत्र वितरित करने वाराणसी आई थीं। बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में आयोजित समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बातें कही।

रक्षा मंत्री ने हालांकि पाकिस्तान और चीन के साथ सीमा-विवाद की बात पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह इतना संवेदनशील मुद्दा है कि इस पर मीडिया के जरिए बयान देना उचित नहीं होगा।

उन्होंने कहा, "मैं देशवासियों को आश्वस्त करना चाहती हूं कि चाहे भारत के सारे दुश्मन एक हो जाएं, तो भी हमारी सेना हर स्थिति से निपटने में सक्षम है।"

इससे पूर्व उन्होंने मध्य कमान के 25 कैंटोमेंट में से ओडीएफ घोषित हो चुके कैंटोमेंट को प्रमाण पत्र प्रदान किए। अब तक 14 कैंटोमेंट ओडीएफ हो चुके हैं। इनमें से 10 कैंटोमेंट के सीईओ, अन्य अधिकारी एवं चुने गए पार्षद समारोह में उपस्थित रहे। इन सभी को रक्षा मंत्री ने प्रमाणपत्र प्रदान किए।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian army ready to deal with every challenge said Nirmala Sitharaman in lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army ready to deal with every challenge, nirmala sitharaman, lucknow latest news, defence minister, lucknow up date news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved