• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छात्रा की ओर से छेड़छाड़ के बाद खुद को आग लगाने के मामले में 4 गिरफ्तार, पूछताछ जारी

four arrested in the case of sucide with girl student in meerut - Lucknow News in Hindi

ऋतु भार्गव, मेरठ। मेरठ के भावनपुर के थाना इलाके में मनचलों द्वारा आठवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ के बाद छात्रा द्वारा खुद को आग लगाकर आत्महत्या के मामले में पुलिस ने सभी चारों अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अरोपियों के नाम अंकित, रवि, शोभित और मोहित है। मेरठ पुलिस ने आज बकायदा प्रेस वार्ता कर अरोपियों को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया।

गौरतलब है कि भावनपुर के पंचगाँव पट्टी में कक्षा आठ की छात्रा शासी गुप्ता ने दबंगों द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर खुद पर कैरोसीन आयल डालकर आग के हवाले कर दिया था। आननफानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी, आग लगने के कारण छात्रा 80 प्रतिशत जल चुकी थी इसलिए उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप था कि क्षेत्र के ही चार लड़के छात्रा को लम्बे वक़्त से ट्यूशन जाते समय छेड़छाड़ करते थे, जब छात्रा ने परेशान होकर ट्यूशन जाना बन्द कर दिया तो दबंग उसके गाँव में ही पहुँच गए उसके धमकी भी दी गई जिसके बाद छात्रा ने ये कदम उठाया था।

वहीं आज पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मामले में परिजनों द्वारा आरोपी बनाये गए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी मन्ज़िल सैनी ने प्रेस को बताया कि सभी चारों अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और पकड़े गए इन सभी अरोपियों का गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजेंगे। वहीं एसएसपी ने मामले में लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी को लाइन हाज़िर कर दिया है।

पुलिस ने प्रेस नोट में ज़िक्र करते हुए बताया कि पकड़े आरोपियों और मृतका के बीच बातचीत भी होती थी, जिसका घर में विरोध भी किया गया और बदनामी के डर से छात्रा ने खुद को आग लगा ली और उसकी मौत हो गई। वहीं एसएसपी ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मृतका की आत्महत्या की वजह आरोपी है इन दोनों बातों में विरोधाभास भी साफ़ दिखता हैं। बहरहाल, अभी इस मामले में कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब साफतौर पर पुलिस नही दे सकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-four arrested in the case of sucide with girl student in meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: four arrested, case of sucide case, girl student in meerut, girl sucide in meerut, meerut police, up police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved