• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

पेट्रोल पंप पर लगी आग, 2 मोटरसाइकिलें खाक

लखनऊ/गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद की जमानिया कोतवाली क्षेत्र के भैदपुर गांव में शनिवार की सुबह करीब 11 बजे एस्सार की पेट्रोल टंकी के पैनल में तकनीकी खराबी की वजह से आग लग गई, जिससे पेट्रोल भराने आए दो मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गई।

शनिवार की सुबह ताजपुर मांझा निवासी राजन कुमार वर्मा अपनी डिस्कवर बाइक से पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल टंकी पहुंचे। जहां पहले से ही एक युवक अपने हीरो सुपर स्प्लेंडर वाहन में पेट्रोल ले रहा था। कुछ ही पल में पेट्रोल देने वाले पैनल के पाइप में आग लग गई और देखते ही देखते हीरो सुपर स्प्लेंडर सहित बगल में खड़ी डिस्कवर भी आग की चपेट में आ गई। राजन व अन्य लोगों ने मौके से किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

आसपास के लोग आग की लपटों को उठता देख बालू व पानी की सहायता से आग पर काबू पाने में जुट गए और घटना की सूचना दमकल व पुलिसकर्मी को दी, जिस पर लगभग आधा घंटे बाद पुलिसकर्मी व दमकलकर्मी पहुंचे।

इसी बीच दमकलकर्मी नरेंद्र बहादुर सिंह ने आग बुझाने की जल्दी में एक युवक को तमाचा जड़ दिया, जिससे नाराज होकर ग्रामीणों और दमकलकर्मियों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते नरेंद्र बहादुर सिंह को पीट दिया।

मौके पर मौजूद कोतवाल के.पी. सिंह ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद कोतवाल ने थाने से फोर्स मंगाई और उन्होंने दमकल की गाड़ी व कर्मचारी को वहां से हटा दिया, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

घटना की सूचना पाकर तहसीलदार ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंच गए, तब तक स्थिति सामान्य हो चुकी थी और ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था।

इस संबंध में तहसीलदार ओमप्रकाश ने बताया, "पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसका फुटेज बनाया गया है। फुटेज के आधार पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-fire broke out in petrol pump in gazipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved