• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वसीम रिजवी को दाऊद इब्राहिम ने दी जान से मारने की धमकी! केस दर्ज

Dawood Ibrahim threatens to kill Wasim Rizvi case filed - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। मदरसों पर विवादित बयान देने वाले उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को मोबाइल पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से जान से मारने की धमकी दी गई है।

धमकी देने वाले ने उन्हें मौलानाओं से माफी मांगने को कहा है, ऐसा नहीं करने पर उन्हें और उनके परिवार को जाने से मारने कर धमकी दी।

इस मामले में शनिवार देर रात रिजवी की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई। साथ ही पुलिस को फोन रिकॉर्डिग और रिसीव कॉल का स्क्रीनशॉट भी सौंपा। पुलिस ने उनकी एफआईआर दर्ज कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

एसओ सआदतगंज नीरज ओझा ने रविवार को बताया कि वसीम रिजवी के मोबाइल पर शनिवार रात 11 बजे एक इंटरनेशनल कॉल आया था। फोन करने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम का आदमी बताते हुए वसीम रिजवी को जान से मारने की धमकी दी और मदरसों को लेकर दिए गए अपने बयान पर मौलानाओं से माफी मांगने को कहा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बताया कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकी मिली है। उन्होंने कहा कि इस फोन से साफ हो जाता है कि मदरसों से जुड़े कट्टरपंथी लोगों के संबंध दाऊद इब्राहिम जैसे लोगों से हैं।

रिजवी ने बताया कि मुझे जिस नंबर से फोन किया गया, वह नेपाल का नंबर था। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद का आदमी बताया। उसने धमकी दी कि मैं मौलानाओं से माफी मांगू, नहीं तो मुझे और मेरे परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा।

2 मिनट 39 सेकेंड तक हुई इस बातचीत में फोन करने वाले ने रिजवी से कहा कि शर्म नहीं आ रही मुसलमान होकर मुसलमानों को मरवाने की बात कर रहे हो। भाई ने कहा कि समझा दो इसलिए समझा रहा हूं।

वसीम रिजवी ने फोन करने वाले से पूछा कि कौन भाई? सामने वाले ने कहा कि भाई को नहीं जाने तू, दाऊद भाई। दो मिनट नहीं लगेंगे परिवार को उड़वाने में। अपनी मौत का जिम्मेदार तू खुद होगा। मौलानाओं से माफी मांगो। समझाने के लिए फोन किया है समझ नहीं आ रही तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dawood Ibrahim threatens to kill Wasim Rizvi case filed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dawood ibrahim, wasim rizvi, underworld don, up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved