• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुठभेड़ों से अपराधी और सपाई घबराए - राकेश त्रिपाठी

Criminals and helpless encounters with encounter - Rakesh Tripathi - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने एनकाउण्टर में खूंखार अपराधियों के मारे जाने पर सपा नेताओं की पीड़ा को वाजिब बताया। त्रिपाठी ने कहा कि सपा शासनकाल में गुण्डों अपराधियों को संरक्षण प्राप्त था।

पुलिस पर गोली चलाने में भी अपराधी घबराने नहीं थे। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की कठोर इच्छाशक्ति के चलते आज परिस्थितियां बदली है। अपराधियों पर पुलिस का कठोर शिकंजा कस रहा है। ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है और जो अपराधी पुलिस पर गोली चलाने का दुस्साहस कर रहे है आज पुलिस उसी भाषा में उन्हें जवाब दे रही है। जिन अपराधियों का खौफ जन-मन में था आज उन गुण्डों के मन में पुलिस का खौफ दिख रहा है। अपराधी आत्मसमर्पण कर रहे है।
त्रिपाठी ने कहा कि पिछली अखिलेश सरकार में उत्तर प्रदेश में अवैध असलहों की फैक्ट्रियां कुकुरमुत्ते की तरह उग गई थी। योगी सरकार आने के बाद 156 अवैध असलहा फैक्ट्रियां बंद कर हजारों अवैध असलहा-बमों की बरामदगी हुई है। समाजवादी पार्टी के नेता अपराध और अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाई से घबरा गए है। घबराहट छुपाने के लिए सपा नेता सदन में हल्ला बोल रहे हैं। सीबीआई के दुरूपयोग के तमाम आरोप लगाने वाले सपाई नेता मुठभेंड़ो की सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। सपा अपने समय में पले-बढ़े उद्योग पर हो रही कार्यवाही से हताश-निराश है। सपा को अपराधियों पर हो रही कार्यवाही से पीड़ा हो रही है। भाजपा सरकार जनता की पीड़ा को दूर करने के लिए संकल्पित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Criminals and helpless encounters with encounter - Rakesh Tripathi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhartiya janata party state spokesman rakesh tripathi, यूपी सरकार, यूपी बीजेपी, उत्तर प्रदेश भाजपा, राकेश त्रिपाठी, यूपी क्राइम, up crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved