• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मायावती की पूरे देश में ताबड़तोड़ रैलियां 24 अक्टूबर से

bsp leader Mayawati will start rally to be held from October 24 in all india - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। लगातार तीन चुनावों (2012, 2014 और 2017) में मिली करारी शिकस्त के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती अपने खोए हुए जनाधार को तलाशने में जुट गईं हैं। 18 सितम्बर को मेरठ में रैली के बाद अब मायावती लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट गईं हैं। मायावती 24 अक्टूबर से पूरे देश में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगी। अक्टूबर से मई 2018 तक मायावती 13 रैलियां करेंगी, जिनमें से पांच रैली उप्र के अलग-अलग जिलों में होगी। पार्टी ने मायावती की रैलियों का खाका भी तैयार कर लिया है।

इसी क्रम में मायावती की अगली रैली 24 अक्टूबर को आजमगढ़ में होने जा रही है। यही कारण है कि मायावती रविवार को दिल्ली से लखनऊ पहुंच गई हैं। दरअसल राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद मायावती ने हर महीने की 18 तारीख को मंडलीय सम्मलेन का फैसला किया था। लेकिन अब इस प्लान में बदलाव किया गया है।

अब मंडलीय सम्मलेन जिले में रैलियों के माध्यम से होंगे। इस बदली हुई रणनीति के तहत मायावती ने 18 सितम्बर को मेरठ में रैली की थी। इस रैली में मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के कार्यकर्ता शामिल हुए। अगली रैली आजमगढ़ में 24 अक्टूबर को होगी। इस रैली में आजमगढ़, वाराणसी और गोरखपुर मंडल के कार्यकर्ता शामिल होंगे। उप्र के अलावा मायावती देश के अन्य राज्यों में भी रैली करेंगी। इन रैलियों की रूपरेखा भी तैयार की जा चुकी है।

जानकारी के अनुसार, उ.प्र. में 24 अक्टूबर को आजमगढ़, 18 दिसम्बर को कानपुर देहात, 18 फरवरी को अलीगढ़, 18 मार्च को अयोध्या/फैजाबाद और 18 मई को लखनऊ में मायावती रैलियों को संबोधित करेंगी।

वहीं उप्र से बाहर की रैलियों की बात करें तो 24 नवंबर को भोपाल जोन, 26 नवंबर को बंगलुरु जोन, 1 दिसम्बर को जयपुर जोन, 28 जनवरी को पटना जोन, 4 फरवरी को दिल्ली जोन, 25 फरवरी को चंडीगढ़ जोन, 27 फरवरी को कांगड़ा जोन और 4 मार्च को उत्तराखंड जोन में रैलियां आयोजित होंगी।
आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bsp leader Mayawati will start rally to be held from October 24 in all india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp leader mayawati will start rally to be held from october 24 in all india, bsp laedr maywati, maywati latest news, aajamgarh latest news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved