• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यूपी : बलिया में दो गुटों में हिंसक झडप, चौकी इंजार्च निलंबित, 22 लोग गिरफ्तार

बलिया। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दो समुदायों के बीच झडप का मामला सामने आया है। बलिया में रतसर बाजार में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद धारा 144 लगा दी गई। इसके बावजूद तोडफोड और आगजनी की घटना सामने आई है। बलिया में जब ये बवाल हो रहा था उस वक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में पुलिस अधिकारियों के साथ त्योहारों के दौरान हुई हिंसा की समीक्षा बैठक कर रहे थे। मामले में लापरवाही बरतने पर रतसर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों से 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को गड़वार थाना क्षेत्र के रतसर गांव के बाजार में मंगलवार रात में हुई मारपीट में एक समुदाय के युवक की मौत की अफवाह फैल जाने से आग फिर से सुलग उठी। मंगलवार की शाम रतसर गांव के पूरबी राजभर बस्ती निवासी एक युवक अपनी मां को साइकल से लेकर घर लौट रहा था। बाजार में पंचायत भवन के समीप बाइक से साइकिल की टक्कर लग गई। इस पर दोनो में विवाद हो गया। बाइक सवार और उसके साथियों ने साइकिल सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी। फिर युवक की मौत की अफवाह फैल गई और फिर आग सुलग उठी। एक पक्ष की तरफ से धरना प्रदर्शन के बाद तोडफ़ोड़ और आगजनी की गई।

आपको बता दें कि बलिया में मुहर्रम और दशहरा के दिन भी बवाल हुआ था। ऐसे में सवाल उठता है कि धारा 144 लागू होने के बावजूद अराजक तत्वों ने बवाल कैसे मचा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ballia: 20 people arrested for igniting violence despite section 144
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ballia, 20 people arrested for igniting violence despite, section 144, violence despite, uttar pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved