• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं मोदी-योगी : आजम खां

azam khan political attack on cm yogi and pm modi - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने सोमवार को विधान भवन पहुंचे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं, ताकि गलत कार्यो का कोई विरोध न करे।

विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दौरान विधानभवन में शक्तिशाली विस्फोटक मिलने की घटना पर उन्होंने कहा कि यहां तो विस्फोटक भी विपक्ष के नेता की कुर्सी के नीचे ही रखा जाता है।

आजम खां ने कहा, "भाजपा में विरोधियों को खत्म करने की परंपरा रही है। जिनका लोकतंत्र में आस्था ही नहीं है, वे विपक्ष को सहन कैसे करेंगे। अरे, इतना अपोजिशन तो बचा रहने दो कि तुम्हारे गलत काम का विरोध हो सके।"

रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण में धांधली की सीबीआई जांच के सवाल पर आजम खां भड़क गए। उन्होंने कहा, "हमने तो रामपुर में बच्चों को पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह बनाई है, जिससे बच्चों को अच्छी तालीम मिले। हमने बच्चों के पढ़ने की जगह बनाई है, कोई शराबघर या रंडीखाना नहीं। अगर योगी को जांच करानी है तो जांच करा लें। कुछ भी नहीं मिलेगा। वहां गरीब लोगों के बच्चे पढ़ाई करेंगे।"

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार को अखिलेश यादव सरकार की हर अच्छी चीज खराब लग रही है। जिसका मन साफ नहीं रहता है, उसे ऐसा ही लगता है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-azam khan political attack on cm yogi and pm modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azam khan, political attack, cm yogi, pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved