• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिलेश-मुलायम लंबे समय बाद एक साथ नजर आए

Akhilesh and Mulayam together after a long time - Lucknow News in Hindi

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व उनके पिता मुलायम सिंह यादव काफी लंबे समय बाद गुरुवार को सार्वजनिक तौर पर एक साथ नजर आए। इस दौरान अखिलेश ने मुलायम के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

लखनऊ में डॉ. राममनोहर लोहिया के 51वें स्मृति दिवस के मौके पर राममनोहर लोहिया पार्क में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

इस मौके पर अखिलेश और मुलायम खेमे के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। अखिलेश ने पिता मुलायम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। किसी कार्यक्रम में दोनों की मौजूदगी से एक बात तो स्पष्ट हो रही है कि अब दोनों में सुलह हो चुकी है।

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सभी को आशीर्वाद दिया है। लंबे समय से पिता और बेटे के बीच जारी जंग के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि थोड़ी बहुत अनबन हर परिवार में होती है।

वहीं, दूसरी ओर मुलायम ने भी परिवार में जारी कलह के सुलझ जाने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि परिवार में कोई मतभेद नहीं है, सब एक हैं। अखिलेश को आशीर्वाद देने के बारे में उन्होंने कहा, 'अखिलेश को पूरा आशीर्वाद है और रोज-रोज आशीर्वाद थोड़े ही दिया जाता है।'

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh and Mulayam together after a long time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh and mulayam together after a long time, samjawadi party, lucknow update news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved