• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

क्या यूपी असेंबली में मिला संदिग्ध पाउडर विस्फोटक नहीं था? चौंकाने वाला खुलासा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में मिले संदिग्ध पाउडर के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। फॉरेंसिक लैब की जांच में पता चला है कि विधानसभा में मिला संदिग्ध पाउडर विस्फोटक नहीं था। ज्ञातव्य है कि 12 जुलाई को यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की सीट के पास एक संदिग्ध पाउडर मिला था। यह पाउडर मिलने के बाद विधानसभा और यूपी की राजनीति में हडकंप मच गया था। इस पाउडर को दुनिया के पांच सबसे खतरनाक विस्फोटकों में से एक पीईटीएन बताया जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब आगरा आगरा फॉरेंसिक लैब की एक्सप्लोसिव रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि विधानसभा में मिला पाउडर विस्फोटक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधानसभा में मिले संदिग्ध पाउडर की जांच लैब के चार वरिष्ठ वैज्ञानिकों की टीम ने की।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार लैब रिपोर्ट में बताया गया है कि संदिग्ध पाउडर में विस्फोटक के कण नहीं मिले हैं। आगर फॉरेंसिक लैब ने पाउडर की जांच के बाद अपनी रिपोर्ट यूपी पुलिस के बडे अफसरों को भेज दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Agra forensic lab finds no trace of explosive PETN in powder found in UP Assembly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: explosive in up assembly, agra forensic lab, no trace of explosive petn, up assembly, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved