• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नाव पलटने से 22 लोगों की मौत, कई लापता, 2-2 लाख का मुआवजा घोषित

22 people killed many missing from boat reversal - Baghpat News in Hindi

बागपत | उत्तर प्रदेश के बागपत में गुरुवार की सुबह यमुना नदी में एक नाव पलट गई, जिसमें कम से कम 22 लोगों की डूबने से मौत हो गई। अधिकारियों का कहना है कि नाव पर क्षमता से ज्यादा लोग सवार हो गए थे। इनमें ज्यादातर मजदूर थे। एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस और प्रांतीय सशस्त्र पुलिस दल (पीएसी) गोताखोरों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। जिन लोगों को बचाया गया है, उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि नाव पर क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के बावजूद उसे चलाने की अनुमति दिए जाने की वजह से लोगों में गुस्सा है, गांव वालों ने हाईवे जाम कर दिया और कुछ गाड़ियों में आग लगा दी।

जिलाधिकारी भवानी सिंह और उनके अधिकारियों ने भीड़ को शांत करने का प्रयास किया, जो पोस्टमार्टम के लिए शवों को ले जाने नहीं दे रहे थे।

स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि नाव पर 60 से अधिक लोग सवार थे। लोगों को अपने काम पर जाने की जल्दी थी। नाव पर सवार मजदूरों को कथित तौर पर हरियाणा जाना था।

सूचना विभाग के उप्रप्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि हादसे को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ितों की मदद करने का निर्देश दिया है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिवार को 2 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।


आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-22 people killed many missing from boat reversal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bagpat 22 people killed, many missing in bagpat, boat reversal, many died, bagpat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, baghpat news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved