• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कानपुर-बलिया में ताजिया बवाल बाद अब इलाके में शांति, 12 लोग हिरासत में..

कानपुर। मुहर्रम के मौके पर ताजिया जुलूस के दौरान उत्तर प्रदेश के कानपुर और बलिया में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झडप के बाद अब हालात काबू में हैं और इलाके में शांति है। वहीं कानपुर में हुई हिंसक झडप को लेकर 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है। ताजिया जुलूस के दौरान हुई सांप्रदायिक झडप के बाद कानपुर और बलिया दोनों जगहों पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। हालात काबू में बताए जा रहे हैं।

क्या हुआ था:
ज्ञातव्य है कि रविवार शाम को कानपुर स्थित जूही थाना क्षेत्र के परमपूर्वा में ताजिया जुलूस का रूट बदलने को लेकर दो समुदायों के पक्षों के बीच हिंसक झडप हो गई थी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया और कुछ वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस हिंसक झडप में दोनों पक्षों के करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए। पुलिस को उग्र भीड को काबू करने और तितर बितर करने के लिए लाठियां भांजनी पडी और आंसू गैस के गोले छोडने पडे। हालात को काबू में करने के लिए पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से अतिरिक्त फोर्स भेजी गई है। साथ ही पीएसी और आरएएफ की एक-एक कंपनी तैनात है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-situation under control in Kanpur and Ballia after Clashes during Tazia Procession
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: situation under control in kanpur and ballia, clashes in kanpur and ballia, clashes during tazia procession in kanpur and ballia, communal clashes in kanpur and ballia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved