• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लाचार मां ने अपने 10 वर्ष के बेटे के लिए राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु, जानिए क्यों

कानपुर। कहते हैं कि बच्चे के लिए अगर सबसे सुरक्षित कोई स्थान है तो वह है मां का आंचल। बच्चे के एक खंरोच तक आ जाए तो मां तडप उठती है लेकिन एक लाचार मां अपने 10 साल के मासूम बच्चे के लिए मौत मांग रही है। यूपी के कानपुर की एक मां ने अपने बच्चे के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से इच्छा मृत्यु दिए जाने की मांग की है। दरअसल इस महिला का 10 वर्षीय बेटा कैंसर से पीडित है। इस महिला ने अपने बच्चे को कई अस्पतालों में दिखाया लेकिन इलाज का खर्च बहुत ज्यादा है और महिला की आर्थिक हालत ठीक नहीं है।

इसलिए महिला उसका इलाज नहीं करा पा रही है। ऐसे में वह अपने बेटे को तडप तडप कर मरता नहीं देख सकती। इसलिए वह उसके लिए मौत की दुआ मांग रही है। जब इस महिला को अपने बेटे का दर्द कम करने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो उसने देश के राष्ट्रपति को पत्र लिखने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kanpur Woman writes to President Kovind For euthanasia to son suffering from cancer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mother ask euthanasia to son, kanpur woman writes to president kovind for euthanasia, ramnath kovind, kanpur woman son suffering from cancer, uttar pradesh euthanasia case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved