• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

शहर में फिर कटी चोटी, दहशत में बेहोश हो गई पीड़ित छात्रा

girl has become unconscious in kanpur - Kanpur News in Hindi

कानपुर। चोटी कटवा का कहर जनपद में थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिठूर इलाके में युवती की चोटी काटने का मामला सामने आया। बेहोशी की हालत में युवती के परिजन झाड़ फूंक का सहारा ले रहे हैं। घटना के चलते ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

बिठूर थाना क्षेत्र के लोहारखेड़ा गांव में रहने वाले सुघर सिंह यादव पत्नी राजवती, बेटा विजय और 17 वर्षीय बेटी निशा (बीए की छात्रा) के साथ रहते है।


विजय ने बताया कि शाम सोते समय घर पर विचार बना था कि गंगा स्नान करना है। भोर सवेरे परिवार के सभी सदस्य गंगा नहाने की तैयारी कर रहे थे। जब बहन नहीं जगी तो उसको जगाने गया तो देखा कि उसकी चोटी कटी हुई बगल में पड़ी थी और बहन बेहोश थी। जिसके बाद नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले गये लेकिन डाक्टरों ने यह कहकर इलाज करने से मना कर दिया कि इसको कुछ नहीं है। केवल दहशत से बेहोश हो गई है। चोटी कटने की खबर पूरे गांव में फैल गई और जब परिजन बेटी को वापस गांव ले गये तो ग्रामीणों ने उन्नाव के किसी बाबा के यहां जाने की सलाह दी।


जिसके बाद परिजन बेटी को उन्नाव ले गये जहां पर झाड़ फूंक के जरिये छात्रा को ठीक करने का प्रयास कर रहे है। तो वहीं गांव में चोटी कटने की घटना से ग्रामीण व क्षेत्रीय लोग दहशत में बने हुए है। इंस्पेक्टर तुलसीराम पाण्डेय ने बताया कि मामला जानकारी में आया है और पुलिस कर्मियों को गांव भेजा गया है। पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है कि यह सिर्फ अफवाह है। ग्रामीणों से अपील की गई है कि ऐसी अफवाहों से दूर रहें साथ ही घटना को लेकर किसी पर शक न करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-girl has become unconscious in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girl, become unconscious, kanpur, choti case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved