• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

समस्याओं के चलते किसान यूनियन ने लगाया जाम

Farmers Union imposed a ban on the problems - Kanpur News in Hindi

कानपुर देहात। विकास की मूलभूत मांगों को लेकर रसूलाबाद क्षेत्र में किसान यूनियन की अगुवाई में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को काफी समझाया लेकिन दो घंटे तक जाम लगा रहा और ग्रामीण अपनी जगह से नहीं हटे। जानकारी पर उप जिला अधिकारी ब्रजेंद्र सिंह, क्षेत्राधिकारी आलोक जयसवाल, थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने किसान यूनियन के पदाधिकारी व भीड़ को शांत कराया। दो घंटे के बाद समस्याओं के निस्तारण के आश्वासन पर जाम खुलवाया जा सका। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई और तमाशबीनों की भीड़ जुट गई थी।

जानकारी के अनुसार रसूलाबाद कस्बा तिराहे पर गुरूवार को ग्रामीण क्षेत्र में समस्याओं को लेकर किसान यूनियन जिलाअध्यक्ष नरेश के नेतृत्व में आधा सैकड़ा कार्यकर्त्ताआें की भीड़ पहुंच गई। भीड़ ने झींझक से कहिंजरी होते हुए बनिपारा की टूटी सड़क को तत्काल गढ्ढा मुक्त बनाने की मांग की। इसके साथ ही शासन की मंशा के अनुरूप ग्रामीण क्षेत्र में 48 घंटे के अंदर गांवों में खराब पड़े ट्रांसफॉर्मर को तत्काल प्रभाव से बदलवाने व शेडयूल के अनुसार विद्युत आपूर्ति की जाए।

लोगों का यह भी कहना है कि असालतगंज, ताजपुर तरसौली, बहादुरपुर, पूरनपुरवा सलेमपुर, महेरा आदि ग्राम में प्रधानों द्वारा रुपये लेकर पात्रों के जगह अपात्रां को आवास दिये जा रहे हैं, जिसकी जांच कराई जाये। इन्हीं सभी समस्याओं के चलते गरीब पात्रों को राशन, आवास, शौचालय में लाभ नहीं मिल पा रहा है। जाम पर बैठे लोगों ने उक्त समस्याओं का अगले तीन दिन में समाधान होने की बात कही, नहीं तो आंदोलन के लिए चेताया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farmers Union imposed a ban on the problems
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: road jam, up police, farmers on strike, up government, yogi aditya nath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved