• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिकंदरा विधानसभा के उपचुनाव को लेकर प्रचार तेज

Campaigning for Sikandar assembly byelection - Kanpur News in Hindi

कानपुर देहात । कानपुर देहात के सिकंदरा विधानसभा के उपचुनाव को लेकर के भारतीय जनता पार्टी की गतिविधियां तेज हो गई हैं इस कड़ी में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल के प्रचार में सिकंदरा में जनसभा की।


जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि स्वर्गीय मथुरा पाल जी ने पैरवी की थी कि जो बुंदेलखंड क्षेत्र में अन्ना प्रथा है और हमारा पशुधन सड़कों पर घूमने को मजबूर है उसके उपाय के लिए नंद घर बनाए जाएंगे उनके सपनों को पूरा करने के लिए अब हम लोग नंदघर बनाने जा रहे हैं। नंदघर में गाय बछड़े आदि अन्य जानवरों के चारे इलाज की व्यवस्था की जाएगी। वहां पशुओं के गोबर से खाद भी बनाई जाएगी जो कि किसानों के काम आएगी।


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 15 सालों में सपा, बसपा की सरकारों ने भ्रष्टाचार का बीज बोया था और जिसका पोषण कांग्रेस पार्टी भी करती थी इसीलिए इन पार्टियों के नेताओं के ऊपर मुकदमे भी हुए अब उस भ्रष्टाचार और माफिया गिरी पर लगाम लगाने के लिए हमने कड़ा कानून बनाया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद पारदर्शिता से काम हो रहा है और भ्रष्टाचार होने का तो सवाल ही नहीं है भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकासोन्मुखी सरकार है और हमने आते ही सबसे पहले पूरे उत्तर प्रदेश में सड़कों के गड्ढों को भरने का काम किया और इसके अलावा किसानों और गरीबों के हित की अनेक योजनाएं बनाई। खाद को लेकर के भी किसानों को अब वह दिक्कत नहीं होती है। पुलिस के माध्यम से होने वाली वसूली पर भी रोक लगी है।
प्रमुख रूप से उप्र शासन में मंत्री एस.पी. सिंह बघेल, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, सांसद देवेंद्र सिंह भोले, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री संगठन ओम प्रकाश जी, विधायक महेश त्रिवेदी, नीलिमा कटियार, अभिजीत सिंह सांगा, विनोद कटियार, निर्मला संखवार, प्रतिभा शुक्ला, वारसी आदि थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Campaigning for Sikandar assembly byelection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr mahendra nath pandey, president of bharatiya janata party, uttar pradesh, up news, up bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved