• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

लाखों की नकदी के साथ 12 सटोरिए हुए गिरफ्तार

12 bookies arrested with cash of million in kanpur - Kanpur News in Hindi

कानपुर। शहर को अपराध मुक्त करने के लिए अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान रेलबाजार पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीती देर रात गश्त के दौरान मुखबिर की जानकारी पर पुलिस ने जब रेलबाजार स्थित एक घर में छापा डाला तो पुलिस को वो सब कुछ मिला जिसका खुद उसे अंदाजा नहीं था। बड़े पैमाने पर संचालित किये जा रहे सट्टे के काले कारोबार का खुलासा करते हुए पुलिस ने 12 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही 16 लाख रुपए नकद व अन्य सामान बरामद किया।


10 रुपए लगाने पर 90 और 100 रुपए लगाने पर नौ हजार ऐसे रेट पर रोजाना लाखों का सट्टा खिलाने वाला सोनी मिश्रा पुलिस के हाथ आठ साल बाद लगा है। रेलबजार थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापा डाला तो खुद पुलिस के ही होश उड़ गए, क्योंकि जिस जगह पर पुलिस ने छोटा मोटा जुआ समझकर छापा डाला था। वहां पर रोजाना लाखों के सट्टे का काला कारोबार संचालित होता था। पुलिस ने जो बरामदगी की है वो इस बात का सबूत है कि पिछले आठ सालों में यहां पर अब तक करोड़ों रुपए का हेरफेर हो चुका है। दबिश के दौरान पुलिस ने 12 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही लगभग 17 लाख की बड़ी रकम भी बरामद की है। सट्टा खेली जाने वाली पर्ची व ताश की गड्डी मिलने से इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि सट्टे के अलावा वहां कई सालों से जुएं की फड़ भी सज रही थी। शुक्रवार को एसपी (पूर्वी) अनुराग आर्या ने पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि संचालक सोनी मिश्रा पिछले आठ सालों से वो इस काले कारोबार को चला रहा था। सभी अभियुक्तों को जेल भेजा रहा है।

ऐसे में सवाल ये भी उठते है कि आखिर कैसे पुलिस की बिना मिलीभगत के कोई इतना बड़ा काला कारोबार इतने सालों से चला सकता है। हालांकि एसपी ईस्ट अनुराग आर्या ने पुलिस की संलिप्त्ता पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-12 bookies arrested with cash of million in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 12 bookies arrested, with cash of million, kanpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved