• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सावधान:फर्जी प्रेस लिखे वाहनों एवं पत्रकारों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Fierce action will be taken on fake vehicles written press and journalists in jhansi - Jhansi News in Hindi



झांसी। जिला प्रशासन और पत्रकारों के मध्य समन्वय और सौहार्दपूर्ण सम्बन्ध बनाये रखने के उद्देश्य से जिलाधिकारी कर्ण सिंह चौहान की अध्यक्षता में पूर्व गठित जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित गांधी सभागार में हुई। इस दौरान जिलाधिकारी ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि प्रशासन और प्रेस के मध्य अच्छा समन्वय है और वर्तमान मे जनपद में पत्रकार उत्पीडऩ का कोई गम्भीर प्रकरण प्रकाश में नहीं है। जिलाधिकारी ने कहा कि पत्रकारों की कठिनाई या उत्पीडऩ का मामला संज्ञान में आने पर नियमानुसार तत्काल कार्रवाई की जाएगी। सभी समिति के सदस्यों ने कहा कि झांसी में जिला प्रशासन और प्रेस के बीच बेहतर तालमेल व सामंजस्य है।
बैठक में समिति के सदस्य ने जिलाधिकारी के समक्ष बात रखते हुए कहा कि फर्जी प्रेस लिखे वाहनों एवं पत्रकारों पर कार्रवाई की जाए। इस बात पर जिलाधिकारी ने उपस्थित एसपी ग्रामीण कुलदीप नारायन को निर्देशित किया कि वे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में लाते हुए तत्काल कार्रवाई करें। वाहनों पर प्रेस लिखे होने पर उनके सम्पादक, ब्यूरो प्रमुख/संस्थान द्वारा जारी किये गय परिचय-पत्र एवं प्राधिकार-पत्र को देखकर समुचित जानकारी हासिल कर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करें।
सहायक निदेशक सूचना सुधीर कुमार ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष से अपेक्षा की कि वह ग्रामीण स्तरीय पत्रकारों की सूची कार्यालय में उपलब्ध करा दें। ताकि जिला प्रशासन के संज्ञान मे लाते हुए आवश्यक कार्रवाई की जा सके। उन्होंने जनपद के सभी प्रिन्ट व इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारों से अपील की है कि जिन्होंने अपना प्राधिकार-पत्र कार्यालय में जमा नहीं किया है, वह जमा कर दें। इस मौके पर जिलाधिकारी कर्ण सिंह चौहान, नगर मजिस्ट्रेट सी.पी. तिवारी, एस.पी.ग्रामीण कुलदीप नारायन के अलावा बैठक के अन्त में सहायक निदेशक सूचना झांसी मण्डल झांसी सुधीर कुमार ने जिलाधिकारी एवं उपस्थित समिति के सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fierce action will be taken on fake vehicles written press and journalists in jhansi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fierce action will be taken, fake vehicles, action on written press and journalists, jhansi latest news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved