• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

पियू की परीक्षाओं का निरीक्षण,10 नकलची निष्कासित

10 imitator expelled from VBSPU - Jaunpur News in Hindi

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्विद्यालय की मुख्य परीक्षाओं का दूसरे चरण की उङाका दलों की टीमों ने शुक्रवार को दस नकलचियों काे निष्कासित किया। परीक्षा में आधा दर्जन मोबाईल जब्त किए गए।

दूसरे चरण की नयी उङाका टीमों ने चारों जिलों में दोनों पालियों की परीक्षाओं का निरीक्षण किया, दूसरे दिन की परीक्षा में कुल पचास से अधिक परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया, जौनपुर में संयोजक डा.मनोज श्रीवास्तव की टीम बयालसी डिग्री कालेज जलालपुर में पहुची, वहां छात्रों में खलबली मच गई, एक छात्र को सीरीज से नकल करते हुए पकङ लिया। उसे निष्कासित कर दिया।

डा .अखिलेश गौतम की टीम ने शिवागी महाविद्यालय पचहट्टिया में एक छात्र को मोबाइल के साथ पकङ लिया, इसके साथ टीम पीजी कॉलेज जमुहाई, राजा राम महाविद्यालय तरियारी में पहुची वहां अफरा तफरी मच गई, टीम ने सुचिता बनाने की सख्त हिदायत दी, टीम एक दर्जन केन्द्रों का निरीक्षण किया।

संयोजक डा. राकेश यादव की टीम अपने सहयोगी डा. छोटे लाल नाविक, डा. कमल प्रकाश रंजन,डा. संदीप कुमार के साथ डा. सत्य प्रकाश महाविद्यालय जमुनिया मे पहुच तो वहां बेतरतीब ढंग से बैठो छात्रों को फटकार लगाई। निरीक्षक को सुधार लाने की नसीहत दी।इसके साथ एक छात्र को नकल करते पकड लिया, टीम ने इन्द्र पति महाविद्यालय गैरवाह में एक छात्र का रस्टीकेट किया, संयोजक डा. राम जी सिंह की टीम ने एक दर्जन कालेजों का निरीक्षण किया। मऊ में डा. रणजीत सिंह की टीम ने दो नकलचियों का रस्टीकेट किया। गाजीपुर में डा. शिवा नंन्द पाण्डेय की टीम ने दो छात्रों का रस्टीकेट किया। आजमगढ़ में डिग्री कॉलेज मालटारी चार नकलची सीरीज के साथ पकङे गये।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-10 imitator expelled from VBSPU
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved