• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

डीएम ने दी हिदायत निरीक्षण में न बरती जाए किसी भी तरह की लापरवाही

hatras DM instruction Any kind of carelessness should not be done in the inspection - Hathras News in Hindi

हाथरस। यूपी के सीएम के तेवर देखते हुए डीएम ने जिले में चकरोड, सार्वजनिक स्थल, तालाब, पोखर, चारागाह, खाद के गड्डे एवं ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा एवं अन्य भूमि विवाद से संबंधित शिकायतों का निस्तारण करने हेतु सप्ताह में न्यूनतम तीन दिन क्षेत्र भ्रमण करने के लिये डीएम ने सभी उप जिलाधिकारियों तथा तहसीलदारों को कडे निर्देश दिये हैं।
जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने जनपद में चकरोड, सार्वजनिक स्थल, तालाब, पोखर, चारागाह, खाद के गड्डे एवं ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा एवं अन्य भूमि विवाद से संबंधित प्राप्त शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए संबंधित उप जिलाधिकारियों तथा तहसीलदारों द्वारा क्षेत्र भ्रमण एवं मौका मुआयना न करने की स्थिति पर आपत्ति व्यक्त की है।


डीएम ने समस्त उप जिलाधिकारियों एवं तहसीलदारों को सख्त निर्देश दिये है कि वह स्वयं अपने क्षेत्र में भ्रमण किये जाने हेतु सप्ताह में कम से कम तीन दिन का क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम जारी करते हुए क्षेत्र/ग्राम में जाकर चकरोड, सार्वजनिक स्थल, तालाब, पोखर, चारागाह, खाद के गड्डे एवं ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा करने एवं अन्य भूमि विवाद से संबंधित शिकायतों का कडाई से निस्तारण सुनिश्चित करें। उन्होंने क्षेत्र भ्रमण एवं कृत कार्यवाही की सूचना प्रत्येक सोमवार को जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय पर प्राप्त कराने हेतु सभी उप जिलाधिकारी तथा तहसीलदारों को निर्देश दिये हैं और हिदायत दी है कि निरीक्षण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-hatras DM instruction Any kind of carelessness should not be done in the inspection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved