• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांचवी क्लॉस की छात्रा से स्कूल में टीचर ने की छेड़छाड़

school Teacher has tampered with school girl in hapur - Hapur News in Hindi

हापुड़।हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के अडोब इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षा को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक प्रिंसिपल के बिगड़ैल बेटे जो कि खुद उसी स्कूल में टीचर है उसने गुरु के रिश्ते को शर्मशार करते हुए अपने ही स्कूल की पांचवी क्लास की छात्र से छेड़छाड़ कर दी और उसके साथ गलत सम्बन्ध बनाने की कोशिश की और अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने पर छात्रा से मारपीट करते हुए छात्रा व उसके परिवार को जान से मरने की धमकी दे दी। छात्रा ने आप बीती अपने परिवार को बताई और परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि मामला एक सप्ताह पूर्व थाना धौलाना क्षेत्र के अडोब इंटरनेशनल स्कूल का है यहाँ स्कूल प्रिंसिपल के बिगड़ैल बेटे ने स्कूल की पांचवी क्लास में बैठी पढ़ रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी और जब छात्रा ने इसको विरोध किया तो आरोपी ने उस छात्रा के परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा की यदि इसके बारे में किसी को बता तो तुझे भी जान से मार दूंगा। डरी सहमी छात्रा ने किसी को मामले के बारे में कुछ नहीं बताया। आज जब एक सप्ताह बाद उसकी हरकतें बढ़ने लगी तो छात्रा ने आपबीती अपने परिजनों को बता दी। मामले का पता लगने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा स्कूल में पहुंच गए और जाँच पड़ताल शुरू कर दी। जांच पड़ताल में पुलिस को मामला सही निकला और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-school Teacher has tampered with school girl in hapur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: school teacher has tampered with school girl, hapur latest news, hapur update news, principal son, up school case, no security of student, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hapur news, hapur news in hindi, real time hapur city news, real time news, hapur news khas khabar, hapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved