• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हापुड़ में डॉक्टरों की लापरवाही का नतीजा,एबुलेंस में हुई महिला की डिलीवरी

result of doctors negligence in Hapur delivery of women in ambulance - Hapur News in Hindi

हापुड़ । उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के सरकारी अस्‍पताल में मौजूद डाक्टरों की लापरवाही का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है के बीती देर रात गर्भवती महीला को 108 एम्बुलेंस में ही बच्चे को जन्म दे दिया। महिला का कसूर इतना था उसे प्रसव पीड़ा देर रात को हुई । डाक्टरों की नींद में खलल न हो इस लिए डाक्टरों ने महिला को बिना देखे ही मेरठ रेफर कर दिया जिसके बाद महिला ने एम्बुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया जन्म के बाद मासूम की हालात नाजुक है और वो एक निजी अस्पताल ने भर्ती है वहीं सीएमओ जाँच के बाद कार्रवाई की बात कर रहे है ।


आप को बता दें देर रात एक महिला अपने पति के साथ डिलीवरी के लिए हापुड के महिला अस्प्ताल पहुंची वहां मौजूद स्टॉफ ने महिला को हापुड के सीएचसी अस्प्ताल में भेज दिया गरीब महिला दर्द से कराहती हुई एम्बुलेंस से हापुड के सीएचसी पहुंची, वहां भी माजूद कर्मचारियों ने महिला को बिना देखे ही मेरठ के लिए रेफर कर दिया । बताया जा रहा है अस्पताल में डॉक्टर मौजूद थे और वो ऐसी की ठंडी हवा में चैन की नींद सो रहे थे। नींद में खलल न पड़े इसलिए मरीज को मेरठ रेफर किया गया।

एम्बुलेब्स चालक के अनुसार महिला ने अस्पताल से निकलते ही 10 मिनट बाद एम्बुलेंस में मासूम को जन्म दे दिया। मासूम की गम्भीर हालात को देखते हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि महिला सीएचसी में भर्ती है । जब पूरे मामले में वार्ड इंचार्ज से पूछा गया तो वो कैमरे से बचती नजर आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-result of doctors negligence in Hapur delivery of women in ambulance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: result, doctors negligence, hapur, delivery, women, ambulance, up goverment, noting change, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hapur news, hapur news in hindi, real time hapur city news, real time news, hapur news khas khabar, hapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved