• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से 3 करोड़ की ठगी

560 people cheated on the name of sending dubai to RS 3 crore - Greater Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद में दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से तीन करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। कासना कोतवाली क्षेत्र के जगतफार्म स्थित गेस्ट हाउस व होटल में चार दिनों से बिहार व उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिले के युवकों को ठहराया गया था। गुरुवार देर शाम अचानक इन युवकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा करने वाले युवकों का आरोप है कि पिछले चार दिनों से दुबई भेजने के लिए मेडिकल के नाम पर उन्हें ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग होटल में रखा गया है।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि इंटरनेट के माध्यम से युवकों को दुबई में नौकरी का झांसा दिया गया। प्रत्येक युवक से 50 हजार रुपये लिए गए। 560 युवकों से करीब तीन करोड़ रुपये वसूलने के बाद आरोपी उनके साथ टाल मटोल करते रहे। चार दिन बाद भी जब युवकों को दुबई नहीं भेजा गया तो उनकी ठगी का अहसास हुआ और युवकों ने मामले की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दे दी। हंगामा होता देख आरोपी मौके से भाग निकले, लेकिन एक आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने हंसराज नाम के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि हंसराज, संजय यादव व संजय मित्तल नाम के तीन लोगों ने उप्र और बिहार के युवकों को दुबई में नौकरी का झांसा देकर करोड़ों की ठगी की है। कासना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कुछ लोगों को रुपये लेकर फर्जी तरीके से दुबई भेजने का मामला प्रकाश में आया हैं। पीडि़तों की तरफ से शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-560 people cheated on the name of sending dubai to RS 3 crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, gautam buddh nagar, 560 people cheated, rs 3 crore, dubai, crime news in hindi, crime news, greater noida news, greater noida news in hindi, real time greater noida city news, real time news, greater noida news khas khabar, greater noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved