• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगी के दौरे के बाद ‘मददगार’ डॉक्टर कफील पर गिरी गाज, हुई पद से छुट्टी

up government removes BRD medical college nodal officer Dr Kafeel Khan - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर। गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत के बाद चहूं ओर घिरीं योगी सरकार ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। रविवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल के इन्सेफेलाइटिस वार्ड के इनचार्ज डॉक्टर कफील खान को उनके पद से हटा दिया गया है। डॉक्टर कफील बीआरडी मेडिकल कॉलेज के बालरोग विभाग के अध्यक्ष थे। वह नीओनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट के प्रमुख थे। अब उनकी जगह पर डॉक्टर महेश शर्मा को एनआईसी का नया प्रमुख बनाया गया है। डॉक्टर खान पर यह कार्रवाई सीएम योगी के बीआरडी अस्पताल के दौरे के बाद की गई है। हालांकि, अभी तक कफील खान को हटाने का कारण नहीं बताया गया है।

आपको बता दें कि बीआरडी अस्पताल में पिछले 5 दिनों में 60 से ज्यादा बच्चों की मौत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अस्पताल का दौरा किया। योगी ने भरोसा दिलाया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और जांच के बाद उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीएम के दौरे के बाद डॉक्टर कफील खान पर कार्रवाई की गई। डॉक्टर कफील उस समय सुर्खियों में आए जब ऑक्सिजन की कमी के वक्त खुद अपनी गाड़ी से अपने दोस्तों और निजी अस्पतालों से ऑक्सिजन सिलिंडर लेकर बीआरडी अस्पताल लाए।

इससे पहले मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। अंबेडकर नगर के राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इसके अलावा डॉक्टर भूपेंद्र शर्मा को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के बालरोग विभाग का नया नोडल ऑफिसर नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-up government removes BRD medical college nodal officer Dr Kafeel Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur tragedy, up government, removes, brd medical college, nodal officer, dr kafeel khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved