• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बच्चों की मौत पर भी नहीं पसीजे योगी, तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव शुरू

State level ceremony of Yogi Sarkar will be held in Gorakhpur at Uttar Pradesh - Gorakhpur News in Hindi

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में समाजवादियों के राज में अब तक सैफई महोत्सव धूमधाम से आयोजित करवाया जाता रहा है। फिर चाहे राज्य में कितनी ही समस्याएं क्यूं न रही हों। समाजवादियों की उसी परंपरा को अब वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चलने जा रहे हैं। अब तक राज्यस्तरीय महोत्सव का आयोजन मुलायम सिंह के पैतृक गांव सैफई में होता आया है लेकिन इस बार यह गोरखपुर में आयोजित हो रहा है।
नहीं बदले हालात
सपा राज से लेकर योगी राज में कुछ नहीं बदला है बस बदला है तो नाम। पहले सैफई महोत्सव का आयोजन होता था अब गोरखपुर महोत्सव का आयोजन हो रहा है। पहले भी लोग ठंड और अन्य समस्याओं मरते थे फिर भी सरकार जश्न मनाती थी। योगी राज में भी अकेले गोरखपुर में ही पिछले साल 60 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है। लेकिन फिर भी सरकार जश्न मना रही है।
विरोध में उतरे समाजवादी
अब इसे राजनीतिक चातुर्य या अवसरवादिता ही कहा जाएगा कि जिस समाजवादी सरकार के राज में राज्य में तमाम समस्याएं के बावजूद करोड़ों रुपए खर्च कर आयोजन किए जाते थे वही अब इस आयोजन के विरोध में उतर आए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सरकार ने गोरखपुर के अस्पताल में बच्चों की मौत के बाद क्या उपाय किए।
जो पहले बीजेपी के लिए गलत था अब जायज हो गया
अखिलेश यादव के राज में मुजफ्फरनगर दंगों के कुछ दिन बाद ही सैफई महोत्सव के आयोजन पर बीजेपी ने सपा को जमकर घेरा था। तब बीजेपी नैतिकता की बात कर रही थी, लेकिन अब जब बीजेपी सत्ता में है तो उसके लिए गलत भी सही है।
गोरखपुर महोत्सव में क्या होगा खास
गोरखपुर महोत्सव के तहत 11 जनवरी की रात को बॉलिवुड नाइट, 12 जनवरी को भोजपुरी नाइट का आयोजन होगा। इसके बाद 13 जनवरी को एक बार फिर से बॉलिवुड नाइट का आयोजन होगा। सर्द रात के बीच कई बॉलीवुड स्टार जनता की कमाई पर ठुमके लगाते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-State level ceremony of Yogi Sarkar will be held in Gorakhpur at Uttar Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur, bjp, up, saifai mahotsav, yogi adityanath, akhilesh yadav, gorakhpur mahotsav, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved