• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डीएम ने कमीशन के चक्कर में नहीं होने दिया ऑक्सीजन का भुगतान: लोकदल

Payment of oxygen not allowed in commission by dm said lokdal - Gorakhpur News in Hindi

लखनऊ। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मरीजों की मौत मामले में लोकदल के अध्यक्ष सुनील सिंह ने प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा अनीता भटनागर जैन, निदेशक राजीव मिश्रा और डीएम को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि डीएम ने कमीशन के चक्कर में ऑक्सीजन का भुगतान नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी रौतेला जहां भी रहे हैं, विवादित रहे और आक्षेपों से घिरे रहे। उन्होंने शत-प्रतिशत कमीशन के चक्कर में ऑक्सीजन का भुगतान नहीं होने दिया।

सिंह ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि मामले में डीएम, निदेशक और प्रमुख सचिव सहित सभी दोषियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर सभी को जेल भेजना चाहिए।

सिंह ने पत्रकारों से कहा, "मुख्यमंत्री का दौरा पूर्व नियोजित नहीं होना चाहिए, अचानक दौरा प्रशासनिक दृष्टि से ठीक रहता है। मैंने तो योगी के शपथ के समय ही कह दिया था कि 20 साल सांसद रहने के बाद भी गोरखपुर की दिमागी बुखार की समस्या योगी हल नहीं कर पाए तो यह प्रदेश की समस्याओं का हल कभी नहीं कर पाएंगे।"

उन्होंने कहा कि असली दोषियों को पकड़ने लिए लोकदल की मांग है कि इसकी जांच सीबीआई से कराई जाए और चिकित्सा मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह को पद से हटाया जाए।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Payment of oxygen not allowed in commission by dm said lokdal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: payment, oxygen, not allowed, commission, dm, gorakhpur rastriya lokdal, rld, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved