• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम योगी ने कहा- अयोध्या का गौरव वापस मिलना चाहिए

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath said in Ayodhya, The glory of Ayodhya should be met back - Faizabad News in Hindi

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि पिछली सरकारों ने अयोध्या के गौरव के साथ खिलवाड़ किया, लेकिन अब ऐसा नही होगा। उन्होंने साफ कहा कि वर्तमान सरकार अयोध्या को उसका गौरव वापस दिलाने के लिए हरसम्भव प्रयास कर रही है।

निकाय चुनाव के तहत एक जनसभा को सम्बोधित करने अयोध्या पहुंचे योगी ने यह बातें कही। योगी ने कहा, "पिछली सरकारों ने अयोध्या के साथ भेदभाव किया। इसके गौरव को छुपाने की कोशिश की गई। लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद अयोध्या व मथुरा को नगर निगम का दर्जा दिया गया।"

उन्होंने कहा कि अयोध्या को नगर निगम का दर्जा देने की वजह से ही आज सभी लोग यहां वोट मांगने आ रहे हैं। हमारा यहां आना सपा और बसपा को अच्छा नहीं लगता। लेकिन यहां के गौरव को वापस दिलाने के लिए सरकार कई योजनाएं लेकर आ रही है।

योगी ने कहा कि सरकार यहां पर बिजली, पानी और सड़क की सुविधाओं को और बेहतर बनाने का प्रयास करेगी। भगवान राम के बिना देश में कोई काम नहीं हो सकता क्योंकि वह हमारी आस्था के प्रतीक हैं। राम भारत की पूरी आस्था का केंद्र बिंदू हैं।

उन्होंने कहा कि राममंदिर मुद्दे पर हर तरह के प्रयास का स्वागत करते हैं।

गौरतलब है कि योगी के प्रचार का कार्यक्रम मंगलवार से शुरू होकर 27 नवम्बर तक चलेगा। इनमें कई सभाओं में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ महेन्द्र नाथ पांडे भी साथ रहेंगे। तीन चरणों में होने वाले निकाय चुनावों में मुख्यमंत्री चरणों के मुताबिक होने वाले मतदान की तारीखों के आधार पर चुनावी सभाएं करेंगे।


आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath said in Ayodhya, The glory of Ayodhya should be met back
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh municipal election 2017, yogi adityanath, kickstart election campaign, ayodhya, up local body election 2017, cm yogi, public meetings, know yogi when and where, local body election in uttar pradesh, cm yogi public meetings, uttar pradesh yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved