• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हैवान बना बसपा नेता: पत्नी को गर्म चिमटे से दागा, चाकू से काटे हाथ

फिरोजाबाद। हर नई दुल्हन का सपना होता है कि वह ससुराल में जाए तो वहां भी उसे अपने मायके जैसा प्यार और व्यवहार मिले, लेकिन जिन जिन नेताओं पर महिलाओं को मान-सम्मान और बराबरी का दर्जा दिलाने की जिम्मेदारी है, वो ही हैवानियत पर उतर आए तो इसे क्या कहा जाए। यूपी के फिरोजाबाद में एक बसपा नेता का घिनौना रूप सामने आया जिसने अपनी नई नवेली पत्नी पर चार महीने के अंदर करीब 40 बार हैवानियत की। कभी हाथ को चाकू से काटता तो कभी उसके शरीर को मुंह से नौंच डाला। हद तब और बढ़ गई जब उसे गर्म चिमटों से दागा। यह सब दुस्साहस वह स्थानीय पुलिस की सांठगांठ से करता रहा और मायके वाले धमकियों को सहते रहे। हारकर ससुराल से जैसे तैसे निकली विवाहिता ने डीएम से मिलकर पूरी व्यथा सुनाई और उनके आदेश के 48 घंटे बाद मुकदमा दर्ज हो पाया।
यूपी के फिरोजाबाद में थाना उत्तर के रानीनगर गली नम्बर दो कोटला रोड निवासी दीप्ति राठौर पुत्री महेंद्रपाल सिंह की शादी 12 दिसम्बर 2016 को बबलू उर्फ गोल्डी एडवोकेट पुत्र गजाधर सिंह निवासी ओझा नगर नगला करन सिंह थाना उत्तर के साथ हुई थी। गोल्डी बसपा का भाईचारा कमेटी का मंडल अध्यक्ष था जो बसपा सुप्रीमो द्वारा कार्यकारिणी भंग होने पर हटा है। दीप्ति को शादी के कुछ दिन बाद ही मारपीट कर एक लाख रुपये और स्कार्पियो की डिमांड करते हुए पति ने मारा-पीटा। उसके दाहिने हाथ को चाकू से तीन जगहों पर काटा।
दीप्ति ने बताया कि उसके ऊपर लाइसेंसी बंदूक रखकर मायके वालों से कहलवाया कि खुद हाथ काटा है। अक्सर रात को वह उसके शरीर को दांतों से नौंचता रहता है जिसके निशान इसकी गवाही भी दे रहे हैं। उसका एक बार गला दबा दिया जिससे उसके गले परनीले निशान पड़ गए थे। चार दिन पहले उसे गर्म चिमटे से हाथों पर तीन जगहों पर जलाया गया। जब पिता और भाई उसे लेने ससुराल पहुंचे तो उनके ऊपर फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSP leader burnt his wife with tongs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp leader, burn wife, crime news in hindi, crime news, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved