• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी सरकार के मंत्री बोले: केन्द्र सरकार नहीं बनवा सकती राम मंदिर

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार में राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने राम मंदिर के बारे में एक चौंकानें वाला बयान दिया है। शिव प्रताप शुक्ल ने कहा है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार राम मंदिर नहीं बनवा सकती। इतना ही नहीं शिव प्रताप ने कहा कि बीजेपी कभी भी राम मंदिर के नाम पर चुनाव नहीं लड सकती। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिव प्रताप बुधवार को बस्ती और फैजाबाद दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी और सरकार इसमें मदद करेगी। उन्होंने कहा कि राम हमारे साथ हैं और जब कोर्ट या आपसी सहमति से इसका कोई हल निकलेगा तभी राममंदिर का निर्माण होगा।

इस दौरान शिवप्रताप ने जीएसटी पर भी बात की। शिवप्रताप ने कहा कि चाहे जीएसटी प्रणाली हो या चाहे उसके लिए बनाया गया पोर्टल हो, जैसे अभी हाल ही में तमाम वस्तुओं के टैक्स को घटाया गया है, डेढ करोड तक की सीमा वाले व्यापारियों को तिमाही रिटर्न भरने की छूट दी गई है, उसी प्रकार जरूरत पडने पर जीएसटी में जरूरी सुधार किए जाते रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि थोडे ही दिनों में जीएसटी को लेकर सब ठीक हो जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-union minister shiv pratap shukla on Ram temple says govt could not build Ram Temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram temple, union minister shiv pratap shukla, modi govt, union minister shiv pratap shukla statement over ram temple, govt could not build ram temple, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, basti news, basti news in hindi, real time basti city news, real time news, basti news khas khabar, basti news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved