• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मरीज के लिए मेडिकल ऑक्सीजन लेकर जा रहे चालक को सिपाही ने पीटा

The driver who was carrying medical oxygen for the patient was beaten by the Police man - Allahabad News in Hindi

इलाहाबाद। जिले में आज एक बार फिर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस सिपाही कि दादागीरी सामने आयी जब अस्पताल में तड़प रहे मरीज के लिए मेडिकल ऑक्सीज़न लेकर जा रहे चालक बलराम को सोरांव थाने के सिपाही ने पीटा। जब ड्राइवर ने सिपाही दिनेश कुशवाहा से डॉक्टर की फोन पर बात कराने की कोशिश की तो पुलिस वाले ने न केवल उसका मोबाइल छीन लिया, बल्कि उससे एक हजार रूपए मांगने लगा और न दिए जाने पर वर्दी का रौब दिखाते हुए गालियां देने लगा। इतना सब होने के बाद उसने गाड़ी का चालान कर उसे जाने दिया। गाड़ी की आरसी की मूल कॉपी न होने पर यह चालान किया गया था।

आपको बता दें कि मेडिकल ऑक्सीज़न गैस आपातकालीन सेवा है। आरटीओ वाहन चेकिंग में भी मेडिकल के इन वाहनों को मानवीय आधार पर चेकिंग में नहीं रोका जाता। बहुत आवश्यक होने पर ही इन्हें रूटीन चेकिंग में रोका जाता है। पीड़ित ड्राइवर आपात स्थिति कि दुहाई देता रहा और गाड़ी का नंबर नोट करने और वापिस आने की बात भी कहता रहा लेकिन कॉन्स्टेबल नहीं माना और चालान काटकर ही उसे जाने दिया। शिकायत पर आईजी इलाहाबाद ने पुलिस कप्तान को जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला -

सोरांव थाने के हाजीगंज रोड पर हाइवे पुल के नीचे आज पुलिस ने चेकिंग लगाई हुई थी। दो पहिया इसी बीच सोरांव के एक निजी अस्पताल में मरीज कि हालत बिगड़ने पर बलराम नाम का वाहन चालक मेडिकल ऑक्सीजन लेकर रवाना हुआ। चेकिंग पॉइंट से लगभग 50 मीटर पहले ही सोरांव थाने में तैनात सिपाही दिनेश कुशवाहा ने उसे रोक लिया और दूसरे रुके वाहन के चालक से बात करने लगा। बलराम ने सिपाही से कहा सर बहुत एमरजेंसी है और हूं। इतना कहकर बलराम अपनी गाड़ी लेकर निकल गया। बाद में सिपाही दिनेश कुशवाहा ने बलराम का बाइक से पीछा कर उसे थोड़ी दूरी पर रूकवा लिया और उतरते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। बाद में गाड़ी की आरसी मांगने लगा और न होने पर मामला रफादफा करने के लिए हजार रूपए की डिमांड करने लगा। जैसे ही बलराम ने डॉक्टर से बात कराने की कोशिश की तो उसने फोन छीन लिया और चालान काट दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The driver who was carrying medical oxygen for the patient was beaten by the Police man
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: beating a driver, original paper of rc, oxygen for the patient, up police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved