• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

पश्चिम बंगाल की छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म

इलाहाबाद । इलाहाबाद के नैनी स्थित सैम हिंगइन बॉटम यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एंड साइंसेज (शियाट्स) एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार कालेज की छात्रा से रेप की घटना सुर्खियों की वजह बनी है। पश्चिम बंगाल से आकर यहां पढाई कर रही एम. टेक की छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया गया है। कोल्ड ड्रिंक पिला कर हवश मिटाने वाले आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना से कॉलेज प्रशासन भी सकते में है। जबकि छात्रों में आक्रोश व्याप्त है।

दुकानदार ने दिया धोखा
शियाट्स कालेज में एमटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही पश्चिम बंगाल की छात्रा गंगोत्री नगर में किरायेदार है। पड़ोस में ही आशुतोष नाम का युवक जनरल स्टोर चलाता है। जिसके यहां से जरूरत का हर सामान छात्रा खरीदती है और काफी समय से ग्राहक होने के कारण अच्छी जान पहचान हो गई है । शाम को जब छात्रा के दुकान पर खरीददारी करने गयी तो छात्रा को आशुतोष ने दलीलें देकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला था। छात्रा दुकान में ही अचेत हो गयी तो हवश मिटाने के लिये आशुतोष वहशी बन गया। दुकान बंद कर उसने छात्रा की आबरू तार तार कर दी।

बताने पर दी जान से मारने की धमकी

छात्रा को जब होश आया तो खुद को नग्न अवस्था में उसने आशुतोष के चंगुल में फंसा पाया। हालांकि तब तक वहशी अपने मंसूबे में कामयाब हो चुका था। छात्रा चीखने लगी तो आशुतोष ने उसे पीटते हुये धमकी दी। कहा कि किसी को कुछ बताया तो जान से जायेगी। तेरे घर वालों को तेरी लाश भी नहीं मिलेगी । छात्रा दूसरे राज्य से आई है। उसका यहां कालेज के अलावा कोई अपना है भी नहीं कि वह मदद मांग सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-rape after drinking alcoholic cold drink in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved