• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पहले दो महापौर का इस्तीफा दिलाएं मायावती : भाजपा

BJP counter atteck on Mayawati in UP, says first should resign Aligarh and Meerut Mayor - Aligarh News in Hindi

अलीगढ़| उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव सम्पन्न होने के बाद अब राजनीतिक दल ईवीएम मशीनों को लेकर आमने-सामने नजर आ रहे हैं। बैलेट से चुनाव कराने की बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की चुनौती पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि बसपा के जिन दो नगर निगमों में मेयर चुने गए हैं, पहले वह वहां से उनका इस्तीफा दिलवाएं।

भाजपा के महासचिव विजय बहादुर पाठक ने इस मामले को लेकर कहा कि मायावती को अपने अलीगढ़ और मेरठ के मेयर का इस्तीफा दिलाना चाहिए, उसके बाद हम चुनाव आयोग से आग्रह करेंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने जहां 16 में से 14 नगर निगमों में मेयर पद पर जीत हासिल की, वहीं दो नगर निगमों में बसपा ने जीत दर्ज की। यहां ईवीएम से ही वोटिंग हुई थी। दो जगह जीत के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि चुनाव आयोग 2019 में बैलट पर चुनाव कर दे तो भाजपा को बुरी हार का सामना करना पड़ेगा।

विधानसभा चुनाव में महज 19 सीटें जीतने वाली मायावती ने सबसे पहले ईवीएम में धांधली का आरोप लगाया था। इसके बाद कई राजनीतिक दलों ने भी उनके सुर से सुर मिलाया था। इसके बाद चुनाव आयोग ने सभी पार्टियों को ईवीएम को हैक करने के सबूत पेश करने की चुनौती दी थी लेकिन कोई पार्टी उस समय आगे नहीं आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP counter atteck on Mayawati in UP, says first should resign Aligarh and Meerut Mayor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp counter atteck on mayawati, bsp mayor in aligarh and meerut, bjp general secretary, vijay bahadur pathak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved