• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिंचाई विभाग के अधीक्षण अभियंता के खिलाफ जांच जारी

IT dept Investigation against Irrigation Department Superintendent Engineer Rajeshwar Singh Yadav - Agra News in Hindi

आगरा । उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग में अधीक्षण अभियंता राजेश्वर सिंह यादव के 20 ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई में दो सौ करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति का पता चलने के बाद शनिवार को भी आगरा में उनके ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। आगरा में कार्रवाई 24 घंटे के बाद भी जारी है।

आयकर विभाग को पता चला है कि ओखला में तैनात एटा निवासी अधीक्षण अभियंता राजेश्वर सिंह यादव ने अपना कालाधन कई कंपनियों में लगाया है। अब उसके खिलाफ लिंक सर्वे का दायरा बढ़ सकता है। अभी भी अरबों रुपये की अचल संपत्ति और कंपनियों में लगाने के साक्ष्य मिल रहे हैं। आगरा में शुक्रवार से ही गाजियाबाद आयकर विभाग की टीम कई जगह कार्रवाई कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक, आगरा में राजेश्वर सिंह यादव के आवास, ससुराल सहित छह ठिकानों पर छापामार कार्रवाई में डायरियां और कंप्यूटर मिला है। इनमें कई नेताओं, जमीन कारोबारियों और अन्य लोगों के नाम लिखे हैं। अधीक्षण अभियंता से जुड़े कई चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) और प्रॉपर्टी डीलर भी संदेह के घेरे में हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IT dept Investigation against Irrigation Department Superintendent Engineer Rajeshwar Singh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: income tax department raid, 20 locations of se rajeshwar singh yadav, superintending engineer rajeshwar singh yadav, irrigation department, uttar pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved