• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

बड़े हमले की फिराक में था आतंकी, 600 से अधिक कारतूस बरामद

अगरतला। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने असम में त्रिपुरा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है, जिसकी स्वतंत्रता दिवस से पूर्व हिंसा भडक़ाने की योजना थी। माना जा रहा है कि आतंकवादी बड़े हमले की फिराक में था। उसके पास से हथियार व गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। त्रिपुरा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जीआरपी कर्मियों ने नियमित जांच के दौरान शनिवार को नरेश चकमा (34) नामक आतंकवादी को बदरपुर रेलवे जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया। आतंकवादी के पास से 600 से अधिक कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस जब चकमा के सामान की तलाशी ले रही थी, तभी उसका साथी विश्वजॉय चकमा फरार होने में कामयाब रहा। अधिकारियों ने कहा कि नरेश ने जीआरपी अधिकारियों के समक्ष स्वीकार किया है कि उसकी स्वतंत्रता दिवस से पहले हिंसा को अंजाम देने की योजना थी। उन्होंने कहा, विश्वजीत के पास भी हथियार और गोला बारूद था। दोनों गोमती जिले के नातुन बाजार गांव के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tripura of terrorist arrested in Assam, over 600 cartridges recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tripura terrorist, terrorist arrested in assam, planning violence, independence day, over 600 cartridges recovered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved