• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

AIADMK के दोनों गुट होंगे एक, दिनाकरन की उप महासचिव पद से छुट्टी

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद दो धड़ों में बंटी उनकी पार्टी एआईएडीएमके फिर एक हो सकती है। माना जा रहा है कि शशिकला के भतीजे दिनकरन के खिलाफ मुख्यमंत्री पलनिसामी और पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम इस हफ्ते के आखिर तक हाथ मिला सकते हैं। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम के नेतृत्व वाले ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (अन्नाद्रमुक) के एक वरिष्ठ नेता ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलनीस्वामी के नेतृत्व वाले धड़े को जेल में बंद महासचिव वी.के. शशिकला और उनके परिवार के सदस्यों को पार्टी से हटा देना चाहिए। इसके बाद दोनों धड़ों में विलय की राह खुलेगी। पूर्व मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम गुट के नेता ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि शशिकला को हटाना और अन्नाद्रमुक की पूर्व प्रमुख जे. जयललिता की मौत की न्यायिक जांच कराना, पार्टी के एकीकरण के लिए उनकी मूलभूत मांग है। उन्होंने कहा, एकीकरण के पहले अगर ये दो मूलभूत मांगें नहीं मानी जाती हैं तो फिर यह समय की बात होगी जब सत्तारूढ़ दल में हमारे साथ करी पत्ते (इस्तेमाल करने के बाद फेंक देना) जैसा व्यवहार किया जाएगा।
दोनों गुटों के विलय के बारे में अन्नाद्रमुक नेता ने कहा कि शशिकला/दिनाकरन परिवार को निकालने के लिए पलनीस्वामी के नेतृत्व में सत्तारूढ़ दल को पार्टी की जनरल काउंसिल की बैठक बुलानी चाहिए। नेता ने कहा कि पलनीस्वामी का गुट नवीनतम विलय प्रस्ताव पर अंतिम फैसला लेने के लिए बैठक करेगा। जहां एक ओर पलनमीस्वामी के गुट ने कहा है कि दिनाकरन को पार्टी के मामलों से अलग-थलग किया जाएगा (दिनाकरन को इस गुट ने गुरुवार को उप महासचिव पद से हटा भी दिया है), वहीं उसने शशिकला की स्थिति पर चुप्पी साध रखी है।
ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Both AIADMK factions will soon be one, removes Dhinakaran as deputy general secretary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aiadmk, tamil nadu ruling party, political drama, tamil nadu chief ministers, edapaddi palanisami, former chief minister, o panneerselvam, ttv dinakaran, nephew, vk sasikala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved