• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पेयजल का चुनावी वादा मार्च तक पूरा, इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं होगी-मेहता

टोंक। विधायक अजीतसिंह मेहता ने कहा है कि जनता से चुनाव के वक्त किया गया शुद्ध पेयजल का वादा साल के आखिरी तक पूरा होना चाहिए। इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेहता ने शनिवार को सर्किट हाऊस टोंक में जलदाय एवं बीसलपुर पेयजल विभाग के अधिकारियों की टोंक विधानसभा क्षेत्र में चल रही पेयजल योजनाओं की समीक्षा बैठक लेते हुए कहा कि काम में गति लाई जावें यदि कहीं अब लापरवाही दिखी तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी चाहे वह कितनी ही बडी पहुंच का क्यों न हों?

विधायक अजीतसिंह मेहता ने बैठक में जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता रामनिवास मीणा, अधिशाषी अभियंता राजेश गोयल एवं सहायक अभियंता राधेश्याम गुप्ता से करीबन साढ़े सैंतालीस करोड रूपयों की लागत से चल रही पेयजल योजना की विस्तार से जानकारी ली, जिन्होंने भीषण गर्मी में किसी तरह की कोई बडी पेयजल किल्लत संबंधी आन्दोलन नही होने के लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों की पीठ तो थपथपाई वहीं बीसलपुर प्रोजेक्ट के अधिशाषी अभियंता मनोहर लाल मीणा की जमकर क्लास ली।

विधायक अजीतसिंह मेहता ने बीसलपुर पेयजल योजना की कछुआ चाल से हो रहे काम पर नाराजगी जताते हुए कहा कि दो साल विलम्ब से हो रहा काम विभाग की लापरवाही को दर्शाता हैं। उन्होंने साफ शब्दो में कहा कि अब काम में लापरवाही बरती तो परिणाम भुगतने को भी तैयार रहना साथ ही उन्होंने हाथों- हाथ ही पाइप लाइन डालने के वक्त ही टेस्टिंग के भी निर्देश दिये ताकि गड्डो को समतल किया जा सके।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-election promise of drinking water is completed till March said Tonk MLA ajitsingh Mehta
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: review meeting of drinking water schemes, mla election of rajasthan, mla election promises of drinking water, drinking water project completed till march 2018, tonk mla ajit singh mehta, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved