• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हत्यारे प्रेमी ने श्री गंगानगर पुलिस को दी खुलेआम चुनौती

श्रीगंगानगर। हत्यारे प्रेमी ने राजस्थान पुलिस को सोशल मीडिया में खुले आम चुनौती दी है कि उसकी प्रेमिका को हिरासत में परेशान किया गया तो उसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। प्रेमी की उसने यह भी कहा कि 'हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ।' साथ ही अपनी प्रेमिका और सह अभियुक्त इंदुबाला कुलारिया (25) को हिरासत में पूछताछ के दौरान परेशान करने पर गंभीर परिणाम निकलने की धमकी दी है।

1 अगस्त को बालासर में एक लैब कर्मचारी विनोद बेनीवाल श्री गंगानगर के निकट लिंक रोड पर मरा हुआ मिला और चेहरा इस कदर बिगड़ा था कि उसकी पहचान ना हो सके। पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया। मृतक की दोस्त इंदुबाला को गिरफ्तार कर लिया है, जो एक नर्सिंग इंस्ट्रक्टर है। बताया जाता है कि इंदुबाला का हरियाणा में चरखी दादरी जिला के गांव नौरंगबास के 23 वर्षीय दीपक के साथ संपर्क हुआ और दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ने लगा पर विनोद भी इंदुबाला को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जिस पर इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद की हत्या की साजिश रची।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The killer boyfriend gave an open challenge to Shri Ganganagar police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, shri ganganager, news, killer, boyfriend, gave, open challenge, shri ganganagar police, crime news in hindi, crime news, sri ganganagar news, sri ganganagar news in hindi, real time sri ganganagar city news, real time news, sri ganganagar news khas khabar, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved