• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बाघ ‘टी-28’ ने किया जोगीपुरा में पालतू गाय का शिकार

सवाईमाधोपुर। रणथंभौर के बाघ ‘टी-28’ ने आजकल सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से महज 4 किमी दूर घनी बस्ती वाले जोगीपुरा में अपना डेरा जमा लिया है। इस बाघ ने पिछले कुछ दिनों से इसी क्षेत्र को अपना इलाका बना रखा है। बाघ ने इसी जगह पर रविवार की रात टी-28 ने एक पालतू गाय पर हमला कर उसे अपना शिकार बनाया। वहीं 2 दिन पूर्व भी टाइगर ने यहीं पर एक बछड़ी को अपना शिकार बनाया था। बाघ ने पिछले 2 माह पूर्व भी इसी जगह पर 2 गायों को अपना शिकार बनाया था।

आए दिन टाईगर के शिकार करने की वजह से स्थानीय लोग हमेशा डरे एवं सहमे रहते हैं। ऐसे में स्थानीय निवासियों की प्रशासन से मांग हैं कि टाइगर ना आए उसके लिए कोई उचित व्यवस्था की जाए। वहीं समाज सेवी हरिप्रसाद योगी ने वन विभाग के अधिकारियों पर सही से मॉनिटरिंग नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अभी तक सुरक्षा दीवार नहीं होने पर सवाल उठाए। वहीं रणथम्भौर बाग परियोजना के रैंजर नारायण सिंह नरूका ने बताया कि हमने यहां पर आकर मौका मुआयना किया तो पता चला बाघ टी-28 ने गाय पर हमला कर उसे मारा है। रात के समय में टाइगर यहां पर आया था, उसकी हम यहां पर ट्रेकिंग करेंगे। साथ ही नियमनुसार हम इस परिवार को मुआवजा भी दिया जाएगा।

क्यों निकल रहा बाघ जंगल से बाहर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tiger T-28 did the hunt of a pet cow in Jogipura
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, sawai madhopur, news, tiger t-28 did the hunt of a pet cow in jogipura, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sawai-madhopur news, sawai-madhopur news in hindi, real time sawai-madhopur city news, real time news, sawai-madhopur news khas khabar, sawai-madhopur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved