• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजसमंद लाइव मर्डर : सिरसिरे को हत्या करने का कोई अफसोस नही, कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेजा

Rajsamand Live Murder Case: Shirasere killer Shambhalal has no regrets, Court sent on 5-day police remand - Rajsamand News in Hindi

राजसमंद। राजसमंद में एक मजदूर की बर्बरतापूर्वक हत्या कर लाइव वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डालने वाले सिरसिरे हत्यारे को आज पुलिस ने राजसमंद कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सनकी शंभूलाल रैगर को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं पुलिस ने हत्या के दौरान वीडियो बनाने वाले आरोपी शंभूलाल रैगर के नाबालिग 15 वर्षीय भांजे को भी गिरफ्तार कर लिया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

खास बात ये है कि हत्या करने के बाद आरोपी शंभूलाल को किसी भी तरह का कोई पछतावा नहीं है। उसका कहना है कि उसने हत्या कर कोई गुनाह नहीं किया है। जो भी किया है वह सही किया है।

पुलिस ने आरोपी शंभूलाल को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट में करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।

आपको बता दें कि बुधवार को सिरफिरे आरोपी शंभूलाल रैगर ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले मजदूर अफराजूल की लवजेहाद का नाम लेकर निर्ममतापूर्वक कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी ने केरोसिन डालकर अफराजूल को माचिस की तीली लगाकर जला दिया था। आरोपी शंभूलाल ने अपने नाबालिग भांजे की मदद से लाइव मर्डर का पूरा वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वायरल वीडियो में शंभूलाल ने लवजेहाद से लेकर पाकिस्तान तक को लेकर भडकाउ बातें बोली थी।

हत्या करने के बाद आरोपी शंभूलाल ने एक के बाद तीन वीडियो और वायरल किए। घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैलने की आंशका से पुलिस ने भारी मात्रा में जाब्ता तैनात किया गया है। किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने के लिए यहां पर पुलिस का पैहरा बैठा दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajsamand Live Murder Case: Shirasere killer Shambhalal has no regrets, Court sent on 5-day police remand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajsamand live murder case, killer shambhalal, police remand, crime news, rajasamad crime news, hindi crime news, rajashtan news, crime news in hindi, rajsamand news, rajsamand news in hindi, real time rajsamand city news, real time news, rajsamand news khas khabar, rajsamand news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved