• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

हैंगिंग ब्रिज तुरंत चालू करने की मांग को लेकर राज्यपाल को पत्र

Letter to the governor regarding the demand for immediate starting of Hanging Bridge in kota - Kota News in Hindi

कोटा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नीरज शर्मा ने शहर में बने हैंगिंग ब्रिज को तुरंत चालू करने की मांग को लेकर राज्यपाल को पत्र लिखा है। कोटा में चंबल नदी पर 231 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया हैंगिंग ब्रिज का काम लगभग पूरा हो गया है। ब्रिज के दोनों सिरे जोड़ दिए गए, लेकिन अतिथि के इंतजार में ब्रिज का उद्घाटन रुका हुआ है।

कांग्रेस नेता नीरज शर्मा का कहना है कि इतना महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट केवल उद्धाटन के इंतजार में रुका पड़ा है। स्थानीय बीजेपी नेता किसी बड़े राजनेता को बुलाने का प्रयास कर रहे है लेकिन अभी तक किसी नेता से तारीख नहीं मिल पाई है केवल इसी कारण उद्धाटन में देरी की जा रही है। शहर में भारी वाहनों से प्रतिदिन कई घटनाएं हो रही हैं और एेसे में बीजेपी नेता हेंगिंग ब्रिज के उद्घाटन में देरी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद ओम बिरला ने पूर्व में कहा था कि ब्रिज का उद्घाटन अतिथि के इंतजार में कतई नहीं रूकेगा। तय वक्त पर ब्रिज को जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। लेकिन अभी तक ब्रिज का उद्घाटन रुका हुआ हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Letter to the governor regarding the demand for immediate starting of Hanging Bridge in kota
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: letter to the governor by congress leader, demand for immediate starting of hanging bridge, hanging bridge of kota, senior congress leader neeraj sharma, hanging bridge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved