• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रोजगार के लिये हरियाणा गए थे चाचा-भतीजे, लौटे दाेनों के शव

करौली। जिला मुख्यालय की कृष्णा काॅलोनी के एक परिवार के दो चिराग बुझ गए। नितिन व संतोष के शव हरियाणा की नहर में मिले। जिनके शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

नितिन व संतोष जाति प्रजापत रोजगार के लिये हरियाणा के जिंद जिला के गांव सांवरा गये थे। जिनसे परिजनों ने मंगलवार शाम बात की। उसके बाद बात नहीं हुई। दोनों के गुम होने की सूचना परिजनों को मकान मालिक द्वारा दी गई जिस पर नितिन के पिता रमेश प्रजापत हरियाणा पहुंचे, जहां पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दोनों युवकों की खोजबीन चालू कर दी। जिस पर शुक्रवार शाम दोनों के शव हरियाणा की नहर में तैरते मिले। दोनों शवों को नहर में से निकाल पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

शव जैसे ही घर पर आया तो परिजन फफक पडे़। मृतक रिश्ते में चाचा भतीजे थे। मृतकों के शवों का आज सुबह गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया एक साथ दो दो अर्थियों को जाते देखकर क्षेत्र के लोगों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है, वही परिजनों ने सरकार से आर्थिक सहायता देने की मांग रखी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karauli Uncle-nephew went to Haryana for employment, both dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karauli news, uncle-nephew death in haryana, death in canal, nitin prajapat and santosh prajapat death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved