• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की खुलेआम उड़ रही धज्जियां

is this Clean India campaign of Prime Minister Narendra Modi - Karauli News in Hindi

हिंडौन सिटी। जिले के हिंडौन सिटी उपखंड मुख्यालय पर स्थित वार्ड नंबर 12 में गंदगी का आलम भरा हुआ है जहां सूअरों का जमावडा़ रहता है, वहीं सड़क पर गंदा पानी और कीचड़ भरा पडा़ है जिससे आमजन सहित दैनिक कार्य को जाने वाले लोगों और स्कूली बच्चों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

वार्ड नंबर 12 की अनीता, नंदनी, प्रतिज्ञा, आशीष सोनी ,सुशीला, रंजिनी पंजाबी, हेमलता ,पुष्पा धाकड़ का कहना है कि हमने कई बार प्रशासन और नगर परिषद को सफाई दुरस्त कराने एवं सड़क बनाने के लिए अवगत करा दिया है। लेकिन हमारी कोई भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है गंदगी के कारण बीमारी फैलने का डर रहता है, वहीं सड़क पर से पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं और दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं। बरसात के दिनों में तो पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। इसे नगर परिषद की लापरवाही माने या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की अवहेलना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-is this Clean India campaign of Prime Minister Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: facts of clean india campaign, pm clean india campaign, prime minister, narendra modi, dirt in hindaun city, subdivision headquarters, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved