• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 7

5 दिन से लापता किसान का जंगल में मिला शव, अपहरण कर हत्या करने की आशंका

करौली। मासलपुर थाना इलाके केशपुरा गांव में खेत पर सिंचाई करने गए लापता किसान का पांच दिन बाद खून से लथपथ शव मिला। यह शव पीपरी की नदी के पास जंगल में मिला।

जैसे ही शव मिला पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मासलपुर थाना प्रभारी रामदेव सिंह विधूडी मय पुलिस दल मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को मासलपुर अस्पताल लाकर मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मामले में अपहरण कर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

मासलपुर थाना प्रभारी रामदेव सिंह विधूडी के मुताबिक पांच दिन पूर्व केशपुरा का किसान स्वरूप कोली उम्र 47 साल रात के समय खेत पर सिंचाई करने गया। दूसरे दिन सुबह जब परिजन खेत पर गए तो स्वरूप कोली वहां नहीं मिला। इस पर परिजनों ने किसान स्वरूप कोली के गुमशुदा होने की रिपोर्ट मासलपुर थाने में दर्ज कराई।

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने डांग क्षेत्र में गुमशुदा की तलाश के प्रयास किए लेकिन सुराग नहीं मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि केशपुरा गांव के जंगल में स्वरूप कोली का शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को मासलपुर चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस और परिजनों युवक का अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The missing man has been found dead in the forest for 5 days, The possibility of kidanpping and murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: farmar dead, farmer kidnapping, karauli crime news in hindi, crime news, hindi news, rajasthan news, hindi khabar, crime news in hindi, karauli news, karauli news in hindi, real time karauli city news, real time news, karauli news khas khabar, karauli news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved