• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पानी भरने आई थी महिला, टैंकर के पंखे में साड़ी फंसने से मौत

Woman came to fill water, sari trap in tanker fan and killed - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर में जलदाय विभाग की ओर से पानी की आपूर्ति कर रहा पानी का टैंकर एक महिला के लिए मौत का काल बन गया। मामला खो नागोरियन थाना इलाके के खंडेलवाल काॅलोनी का है। पुलिस के मुताबिक खंडेलवाल काॅलोनी में पानी की किल्लत बनी हुई है। लिहाजा जलदाय विभाग की ओर से यहां पर टैंकरों के जरिए निशुल्क पानी की आपूर्ति की जा रही है।
जैसे ही सुबह पानी का टैंकर आया तो यहां रहने वाली 42 वर्षीया पुष्पा अपनी बाल्टी लेकर पानी भरने आई थी। इस बीच टैंकर चालक ने पानी की सप्लाई के लिए अपना पंप शुरू कर दिया। जैसे ही पंप का पंखा स्टार्ट हुआ, तो उसके साफ्ट में अचानक पुष्पा की साड़ी फंस गई। साड़ी के फंसते ही पुष्पा का गला पंखे में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।
इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की सूचना पर खो नागोरियन थाना पुलिस मौके पर आई और टैंकर को जब्त कर लिया। इस पर पुष्पा के पति ओमप्रकाश ने जलदाय विभाग और टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर फरार टैंकर चालक की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Woman came to fill water, sari trap in tanker fan and killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, kho nagoriyan thana, water tanker, water supely in khandealwal coloney by phed department, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved