• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान विधानसभा के उपाध्यक्ष को सदन में गुस्सा क्यों आया ? पढ़ें

Why did the Rajasthan Vidhan Sabha vice-president get angry in the House? Read - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान विधानसभा में पर्ची के जरिये सवाल पूछने के मामले पर विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने नई व्यवस्था सदस्यों को दी है। अब आगे से पर्ची के बाद एक सप्लीमेंट्री सवाल विधायक पूछ सकेगा। वहीं पर्ची के जरिये सदन में मामला उठाने के बाद सदन के गायब रहने वाले सदस्यों को निलंबित करने की चेतावनी विधानसभा उपाध्यक्ष ने दी है।

सदन में विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने कहा कि पर्ची के जरिये किसी सदस्य ने मामला उठाया हो, लेकिन यह कोई जरूरी नहीं है कि संबंधित मंत्री इस पर कोई जवाब दें। वहीं उन्होंने उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़ को कहा कि अगर आगे से कोई सदस्य जिसने पर्ची के जरिये सदन में मामला उठाया है, लेकिन सदन में नहीं है, लेकिन विधानसभा परिसर में मौजूद है। ऐसे सदस्यों को निलंबित भी आगे से किया जा सकेगा।


वहीं उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने जब एक वार्षिक प्रतिवेदन पेश नहीं किया, इस पर भी विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह खासे नाराज हुए। उन्होंने कहा कि वार्षिक प्रतिवेदन वक्त पर तैयार नहीं करने वाले दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए सदन को अगले हफ्ते जानकारी दी जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why did the Rajasthan Vidhan Sabha vice-president get angry in the House? Read
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan assembly speaker rao rajendra singh, rajasthan vidhansabha, higher education minister kiran maheshwari, jaipur news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved